Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

यह भी पढ़िए

latest

How to Remove Adsense Ad Limits in 6 days?

मेरा Adsence Ad Limit मात्र 6 दिन में remove हो गया। इसके लिए Thanks Google! How to Remove Adsense Ad Limits in 6 days? वो कहते हैं ना कि सच...

मेरा Adsence Ad Limit मात्र 6 दिन में remove हो गया। इसके लिए Thanks Google!

How to Remove Adsense Ad Limits in 6 days?

How to Remove Adsense Ad Limits in 6 days?

वो कहते हैं ना कि सच्ची मेहनत करने वालों को अच्छा परिणाम मिलता है। आखिरकार मेरी मेहनत का परिणाम मिला और इसमें कोई दो मत नहीं की मैं अपनी Website: www.silsilazindagika.in.net पर Genuine मेहनत करता हूँ।

अगर आप भी अपनी website पर सच्चे मन से मेहनत करते हैं और Genuine Creator हैं तो याद रखिये Google आपके साथ कभी नाइंसाफी कर ही नहीं सकता।

Top Attitude Shayari

Youtube पर, blog और Websites पर कई लोगों ने  Adsense Ads Limit Video बनाये हैं और लिखे भी हैं।

मैं आपको सच्चे मन से बता रहा हूँ- जितने भी creators Adsense Ads Limit पर video बनाये हैं या लिखे हैं- सब अफवाह है। कुछ भी सच नहीं है।

ऐसा कर दो तो Ad limit remove हो  जाएगा।

वैसा करो तो Ad लिमिट Remove हो जाएगा।

मैंने ऐसा किया, वैसा किया! इसकी वजह से Ad Limit लगता है।

कसम से! ऐसा कुछ भी नहीं है। सब अफवाह है। और मैं ये दावे के साथ कहता हूँ कि मेरी भी Wesbites है और एक साथ मेरी 3 websites पर Adsence द्वारा Ad Limit लगा दिया गया था। पर मात्र 6 दिनों में Adsense Ad Limit Google remove कर दिया।

ज़िन्दगी की संगीत पर गूंजते गीत

How to Remove Adsense Ad Limits in 6 days?

Adsense Ad Limit क्यों लगता है?

यूं तो आपने कई लोगों को Videos में या blog पर एडसेंस एड लिमिट पर थीसिस देते सुना होगा।

Organic Traffic नहीं आ रही है तो Adsense Ad Limit लग गया। आपने सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया तो एडसेंस ने Ad Limit लगा दिया। आपने ये किया...वो किया!


घंटा🤣😂🤣sssssssss.........!!!!!

How to Remove Adsense Ad Limits in 6 days?


मेरी Website: सिलसिला ज़िंदगी का और मेरा Newsportal: www.5minutesnews.comwww.5minutesnews.com पर आज भी 60% Traffic Social Media से ही आता है। मेरे Blogs पर Ad Limit इन सारी वजहों से नहीं लगा।

क्यों लगता है Adsense Ad Limit?

तो फिर सवाल उठता है कि Adsense Ad Limit क्यों लगता है? 


Some Important Reason of Adsense Ad Limit

Adsense Limit लगने का जो सबसे मुख्य reason है वो है 

1. आपकी अपनी Website/Blog को बार-बार देखना। ऐसा नहीं की आपने 100 बार या 200 बार देख लिया तो Ad Limit लग जायेगा।

बल्कि आप जब हद पार कर देंगे तो Adsense Ad Limit के तौर पर आपको सज़ा भुगतनी ही पड़ेगी। मैंने ऐसा ही किया था। मैं कम से कम अपने ब्लॉग को 5 हज़ार बार देखा होगा।


2. आपकी Website पर गलती से कभी आप ही क्लिक कर दे रहे हैं। जब आपकी Website पर auto ads होते हैं तो ऐसी समस्या का सामना करना पड़ता है।

दोस्तों! ये ही सिर्फ और सिर्फ 2 reason है Adsense Ad Limit लगने का।

How To remove Adsence Ads Limit?

मेरी wesbite से मात्र 6 दिनों में Ads Limit Problem Remove हो गया। और आपकी?

याद रखिये! मैं जो बता रहा हूँ आपको बुरा लग सकता है, क्योंकि कड़वा सच है।

Google उन सभी blogs या websites जिन पर एड लिमिट्स लगे हैं, उनकी रिव्यु करेगा। 

मतलब जब आप Adsense Ads Limit प्रॉब्लम में फंस गए हैं तो अब गूगल CBI की तरह आपकी  blogs या websites की तरह जांच करेगा।

और आपकी blogs या websites में कुछ भी संदेहात्मक चीजें- जैसे की किसी पोस्ट में copy-paste contnet, सिर्फ पैसे कमाने के मकसद से लिखे गए जैसे तैसे contents, उलूल जुलूल की बातें, बिना मेहनत का कुछ भी अगर होगा तो Ads limit लगने के बाद जो Policy है उसे पढ़ लीजिये।

साफ लिखा है- हम आपका Adsense Account को रिव्यु करेंगे और कुछ भी Suspicious होने पर हम आपके Account को permanently Disabled भी कर देंगे।

तो कैसे remove होगा Adsense Ads Limit? 

ये तो Google ही जानता है। हो सके साल भर तक लगा रहे। 4 महीने तक, 6 महीने तक, 2 महीने तक, 1 महीने तक या फिर 7 दिनों तक या फिर हमेशा के लिए।


Google तो ये पता करता है कि आप कितने Genuine Creators हैं? और आपके creation के according ही Ads Limit का Problem solve करता है।

इस समस्या में कोई कुछ नही कर सकता है। सिर्फ इंतज़ार और आपकी किस्मत! 


याद रखिये! Ad Limit आपकी blogs या websites पर लगने का मतलब आपको एक ऐसी चेतावनी- जिसकी सज़ा आपको कई दिनों तक और हमेशा के लिए भुगतनी पड़ती है।


इसमें कोई कुछ नहीं कर सकता है। बस आप परेशान हो सकते हैं। इसके related सोशल मीडिया पर भाषण देने वाले Google के रिश्तेदार नहीं जो आपकी समस्या का समाधान कर देंगे।

Ads Limit लगा है तो नए पोस्ट डालते जाईये। रुकिए मत! अगर आप सच्चे और मेहनती creators होंगे तो गूगल द्वारा आपका एड limits जल्दी ही रिमूव कर दिया जाएगा। इस बात की मैं गारंटी देता हूँ।

Copy Paste करने वाले सोचें😂😂😂और इंतज़ार करें। रातों रात पैसे बनाने के लिए वेबसाइट चलाने वाले लोगों! रातों रात सब कुछ खत्म हो जाता है।

बुरा लगे तो माफ करना! फिलहाल हम भगवान से यही प्रार्थना करेंगे की अगर आपके भी blogs या websites पर एडसेंस Ad लिमिट लगा है तो जल्दी ही इस समस्या का समाधान हो जाये और "सिलसिला ज़िंदगी का" चलता रहे।

मिलते हैं जल्द ही एक नए पोस्ट के साथ। तब तक के लिए दीजिये इजाज़त।

No comments

Advertisment