Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

यह भी पढ़िए

latest

Tu Lagaavelu Jab Lipistic/ तू लगावेलू जब लिपिस्टिक.

Tu Lagaavelu Jab Lipistic Hilela Ara District Tu Lagaavelu Jab Lipistic Tu Lagaavelu Jab Lipistic यूं तो भोजपुरी में ऐसे बहुत गाने...

Tu Lagaavelu Jab Lipistic

Hilela Ara District
Tu lagaavelu jab Lipistic, Pawan Singh Song Bhojpuri
Tu Lagaavelu Jab Lipistic

Tu Lagaavelu Jab Lipistic

यूं तो भोजपुरी में ऐसे बहुत गाने हैं, जो लोगों की जुबां पर हैं । लेकिन एक भोजपुरी गाना जो वर्षों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है" तू लगावेलू जब लिपिस्टिक, हिलेला आरा डिस्ट्रिक"।
बेशक़ इस गाने को सुनकर ना सिर्फ आरा डिस्ट्रिक हिला, बल्कि देश और देश के कई जिले हिल गए. कोई ऐसा शहर, गांव, जिला, समाज नहीं है, जहां यह गाना नहीं बजता है ।

Tu Lagaavelu Jab Lipistic

भोजपुरी सुपर स्टार गायक और नायक पवन सिंह द्वारा गाया हुआ यह गाना सबको झूमने पर मज़बूर कर देता है. चाहे कोई भी क्षेत्र क्यों ना हो, हिंदी गानों के बीच इस गाने पर लोगों को झूमते हुए देखा जा सकता है । इस गाने से ना सिर्फ इस गाने को पहचान मिली, बल्कि इससे इस गाने के गायक, भोजपुरी भाषा और आरा जिले का नाम भी दूर-दूर तक प्रचलित हो गया. इतना ही नहीं इस गाने को अमेरिकन वर्जन में  भी एक सिंगर द्वारा गाया गया है, जिसे लोग बड़े ही चाव से सुनते हैं.

Tu Lagaavelu Jab Lipistic

आज जितना इस गाने का रुतबा बेमिसाल है, उतना ही इस गाने के गायक पवन सिंह का भी. आज भी इस गाने के लाखों दीवाने हैं और साथ ही साथ गायक पवन सिंह के भी लाखों दीवाने हैं.
इस गाने को WAVE MUSIC द्वारा रिलीज़ किया गया था, और आज इसके YOUTUBE पर लगभग 50 मिलियन दर्शक है.

Tu Lagaavelu Jab Lipistic

आप भी इस गाने को सुन सकते हैं. आपको भी यह गाना झूमने पर मजबूर कर देगा.
तो आप एक बार जरूर सुनिए 

Tu Lagaavelu Jab Lipistic, Hilela Ara District, Jila Top Laagelu....kamariya kare lapaalap Lollypop Laagelu.


No comments

Advertisment