भुआल छपरा गाँव के उभरते सितारे- गायक आलोक यादव (रॉक स्टार) - Silsila Zindagi Ka
  • Welcome To My Blog

    भुआल छपरा गाँव के उभरते सितारे- गायक आलोक यादव (रॉक स्टार)

    कहते हैं कि अगर दिल में कुछ करने की तमन्ना हो, तो इंसान वो हासिल कर लेता है, जो करना चाहता है। इंसान और जुनून का हौसला ही उसको बड़ी क़ामयाबी की ओर ले जाता है। आज मैं आपको एक ऐसे ही इंसान से परिचय कराने जा रहा हूँ, जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन की बदौलत ना सिर्फ अपनी क़ामयाबी के रास्ते पर अग्रसर हैं, बल्कि आज कई लोगों के चहेते भी बन चुके हैं। जी हाँ, ये हैं भुआल छपरा गाँव के उभरते सितारे...गायक आलोक यादव (रॉक स्टार)।

    कहा जाता है कि अगर आपके अंदर प्रतिभा है और कुछ कर गुजरने की चाहत है, तो फिर जगह या मज़बूरियां आपको रोक नहीं सकती। और इसके उदाहरण हैं...गायक आलोक यादव (रॉक स्टार)। 

    एक छोटे से और विकास से कोसों दूर गाँव से बिलंग करने वाले इस गायक का जुनून देखते ही बनता है। वक़्त के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने वाले इस गायक के अंदर प्रतिभा कूट-कूट कर भरी है। और यही कारण हैं कि आज यह गायक कई लोगों के दिल पर राज कर रहा है। इन्होंने कई हिट गाने लोगों के सामने प्रस्तुत किया है। इनकी आवाज़ को लोगों ने खूब प्यार दिया है। इसीलिए आज ये लोगों के चहेते बने हुए हैं। अभी इनका नया गाना "सईया ना अईले" मार्केट में रिलीज़ हुआ है। जिसे C.C.S. TF FILM ने प्रजेंट किया है और इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसके गीतकार "प्रकाश जी" संगीतकर "आशीष वर्मा" हैं। इसके संयोजक "सुनील सिंह" हैं और साथ ही साथ  इसमें अनिल जी, सुनील जी और रघुवर जी का भरपूर सहयोग मिला है। इससे पहले आलोक यादव (रॉक स्टार ) का गाना "हमरा से भांग ना पिसाई", जो सावन गीत है....इसे भी लोगों ने खूब सराहा। 


    तो दोस्तों! इस उभरते सितारे का गाना आपलोग भी सुनिए और अपना प्यार दीजिये। मुझे आशा है कि इनके गाने आपको बहुत पसंद आयेंगे। और साथ ही साथ मैं गायक "आलोक यादव (रॉक स्टार ) को उनके भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामना देता हूँ और दुआ करता हूँ कि उनका "सिलसिला ज़िन्दगी" का यूं ही आगे बढ़ता रहे।

    No comments:

    Post a Comment