• Welcome To My Blog

    Dosti: Friends Forever||बिट्टू पांडेय और मेरी दोस्ती

    Dosti: Friends forever

    कहते हैं कि दोस्ती ऐसी होनी चाहिए जो किसी शर्त पर ना चलती हो। दोस्ती ऐसी होनी चाहिए जिसकी उम्र कभी ना ढ़लती हो। और दोस्ती की राह ऐसी हो जो किसी के बदलने से ना बदलती हो। तभी तो ऐसी दोस्ती और ऐसे दोस्त को कहते हैं, Dosti: Friends Forever.

    Dosti: Friends Forever

    मेरी और बिट्टू जी की दोस्ती
    ऐसी ही गहरी दोस्ती हैं मेरे और बिट्टू पांडेय जी का। यूँ तो हम एक ही गाँव से हैं, पास ही हम दोनों का घर है। यूँ तो हम एक-दूसरे को जानते ही थे।
    पर हमारी दोस्ती 3 सालों पहले हुई थी और जब गहरी दोस्ती का रिश्ता जुड़ा, आज तक चलता ही आ रहा है। और यह रिश्ता हमेशा बरकरार रहेगा। क्योंकि मेरी और बिट्टू पांडेय जी की दोस्ती का अटूट रिश्ता है। और इसी को कहते हैं Dosti: Friends Forever

    Dosti: Friends Forever
    अभी हाल ही में बिट्टू जी का एक होली का गाना "सब अंग रंग में रंगाईल बा" YCC Entertainment के बैनर तले रीलीज हुआ है। Ycc Entertainment जो कि मेरा ही Youtube Channel और Production है। बिट्टू जी के इस गाने को अभी तक हज़ारों लोग सुन चुके हैं और अभी भी सुना जा रहा है। इस गाने का निर्माण मेरे द्वारा ही किया गया है। 

    Dosti: Friends Forever

    मैं आज फिर मुम्बई से बिहार आया हूँ। बिट्टू जी मुझे रिसीव करने के लिए पटना एयरपोर्ट पहुंचे। मुझे बहुत अच्छा लगा। बिट्टू जी का एक और होली गाना आपके सामने आ रहा है। पूरा Detail आप इस लिंक को खोल कर देख सकते हैं- बिट्टू पांडेय जी का नया होली गाना
    इसके बाद मैं बिट्टू जी का 4 लोकगीत रिकॉर्डिंग करवाने जा रहा हूँ। बिट्टू जी कर पहले गाने का रिस्पांस देखते हुए मैंने यह निर्णय लिया है। साथ ही साथ एक दोस्त होने के नाते मेरी दिली ख़्वाहिश है कि बिट्टू जी मार्केट में हिट कर जाएं।

    Dosti: Friends Forever
    दोस्तों! मैं ऐसा इंसान हूँ कि अगर जिससे एक बार मेरा दिल लग जाता है तो फिर मैं उसके लिए कुछ भी कर सकता हूँ। मैं Dosti  ना सिर्फ करता हूँ बल्कि मैं दोस्ती निभाना जनता भी हूँ। मेरी दोस्ती जिससे हो जाती है मैं चाहता हूँ कि मरते दम तक उससे दोस्ती निभाऊं। मैं चाहता हूँ कि अगर मैं अपनी life में तरक्की करूँ तो मेरे दोस्त भी तरक्की करें। अगर मेरा सिलसिला ज़िन्दगी का आगे बढ़ता है तो सभी का बढ़े। 

    मेरी दिली इच्छा है कि बिट्टू पांडेय जी अपने जीवन में एक सफल और बेहतरीन गायक बनें। ना मैं उनकर साथ दोस्ती निभाऊंगा, बल्कि उनको उनके career में  भी आगे बढ़ाऊंगा और हमेशा रखूँगा- Dosti: Friends Forever

    दोस्तों! मैं आप सभी से अनुरोध करूँगा कि आप सभी बिट्टू जी का आने वाला नया गाना ज़रूर सुनें और अपना प्यार पहले गाने की तरह ही दें।
    और कैसा लगा मेरा यह पोस्ट Dosti: Firneds Forever पर। जुड़े रहिये आप मेरे ब्लॉग Silsila Zindagi Ka Ke Sath

    No comments:

    Post a Comment

    Featured Post

    आइंस्टाइन के सिद्धांत को चुनौती देने वाले बिहार के महान गणितज्ञ

    आइंस्टाइन के सिद्धांत को चुनौती देने वाले बिहार के महान गणितज्ञ  डॉक्टर वशिष्ठ नारायण सिंह कभी उन्हें चेहरे पर मुस्कुराहट लिए तो कभी आ...