• Welcome To My Blog

    My Adsence Earning Of January 2019।January 2019 में मैंने अपने ब्लॉग से कितना कमाया, देखिये

    Adsence Earning Of January 2019 "Silsila Zindagi Ka"

    Hellow Friends,
    Welcome To My Blog "Silsila Zindagi Ka".
    इधर बहुत सारे Bloggers से जुड़ा। अच्छा लगा सबसे मिल कर। कुछ U.S.A. के Bloggers से भी मेरी दोस्ती हुई। 
    Adsence Earning of Silsila zindagi ka January 2019
    My Adsence Earning, Image: Google



    इस दौरान मैंने कई Bloggers की Adsence और Blogging में मैंने मदद की? वैसे देखा जाए तो आज Bloggers की बाढ़ सी आ गई है। आज कल के Bloggers ब्लॉगिंग में किसी अन्य जानकारी से पहले यही पूछते हैं- दोस्त आप ब्लॉगिंग से कितना कमा लेते हो?
    Howmuch I Earn From Blogging? इस पर मैंने कुछ दिनों पहले एक पोस्ट भी लिखा था, आप इस लिंक को खोलकर पढ़ सकते हैं- My Adsence earning Report

    My Adsence Earning Of January 2019

    If, You Continue Try....You Can Do Everything..मैंने लगातार Blogging किया है। बिना Earning की परवाह किये। Earning मेरा दूसरा उद्देश्य है। पहला उद्देश्य यह है कि मैं आप तक अपने बात अपने ब्लॉग के ज़रिए पहुंचाऊं। आज मेरे ब्लॉग को रोज़ 2000 लोगों द्वारा देखा जाता है। अलग-अलग देशों से मेरे ब्लॉग के visitors हैं और India के बाद अगर सबसे ज़्यादा मेरे Visitors हैं तो वो हैं China से और U.S.A. से।  मेरे कई ऐसे Blogpost  हैं जो Google में Ranking पर भी रहे हैं। मैं कहीं भी रहा, मैं अपना Blogging ज़ारी रखा और उसी।का परिणाम है कि आज लोग मेरे Blog को इतना पसंद कर रहै हैं।।मैं सभी को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूँ कि आप लोग मेरे ब्लॉग सीलसिला ज़िन्दगी को इतना प्यार देते हैं।

    My Adsence Earning Of January 2019

    कुछ Bloggers ने मुझे पूछा था आपकी Januray 2019 की Earning कितनी थी? तो मैं आपको बता दूँ कि January 2019 की Earning कुछ खास नहीं थी। Total Earning जो थी- $12

    हालांकि, धीरे-धीरे Page Visitors बढ़ रहे हैं और धीरे-धीरे Earning भी। मेरे कई पोस्ट की दिनों तक लगातार देखे जाते रहे हैं। 
    जैसा कि आप सभी को पता है कि आज कल Blogging करना आसान नहीं है। दिन-प्रतिदिन इसमें कम्पटीशन बढ़ता जा रहा है। रोज़ नए-नए Bloggers आ रहे हैं और अधिकांश का मक़सद Blogging से पैसा कमाना ही होता है। लेकिन मैं आपको बता दूं कि मैं पीने Content पर ध्यान देता हूँ, Earning पर नहीं।
    इसी का परिणाम है कि Google द्वारा मेरे कई पोस्ट raink किये गए और अभी कई पोस्ट किये जा रहे हैं। धयड यह मेरी, सोच, मेरी मेहनत और लगन का ही परिणाम है कि आज मेरा ब्लॉग सीलसिला ज़िन्दगी का दिन-प्रतिदिन फेमस होता जा रहा है।
    मैं चाहता हूँ कि इसे तरह मैं अपनी बात आप लोगों तक पहुंचाऊं और आप लोग अपनी बात मुझ तक पहुंचाते रहिये।
    मैं चाहता हूँ कि Earning हो या ना हो, बस आप लोग हमारे Blog Silsila Zindagi Ka से जुड़े रहिये।
    फ़िलहाल वक़्त हो गया है आप लोगों से विदा लेने का। कैसा लगा मेरा पोस्ट My Adsence Earning Of January 2019, ज़रूर बताईये।
    फिर मिलता हूँ आप लोगों से ज़ल्द ही एक नए पोस्ट के साथ।

    It is a post about "My Adsence Earning Of January 2019"



    No comments:

    Post a Comment

    Featured Post

    आइंस्टाइन के सिद्धांत को चुनौती देने वाले बिहार के महान गणितज्ञ

    आइंस्टाइन के सिद्धांत को चुनौती देने वाले बिहार के महान गणितज्ञ  डॉक्टर वशिष्ठ नारायण सिंह कभी उन्हें चेहरे पर मुस्कुराहट लिए तो कभी आ...