Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

यह भी पढ़िए

latest

New TV Show: इस सप्ताह देखिये मेरा नया शो "बगल वाली जान मारेली"

New TV Show: बगल वाली जान मारेली New TV Show New TV Show: राग चुनावी Show के बाद मेरी कलम का सफर अगले पड़ाव की तरफ बढ़ चुका है। मेरा...

New TV Show: बगल वाली जान मारेली

New TV Show
New TV Show
New TV Show: राग चुनावी Show के बाद मेरी कलम का सफर अगले पड़ाव की तरफ बढ़ चुका है। मेरा New TV Show "बगल वाली जान मारेली" प्रसारण को तैयार है। तो इस सप्ताह देखिए मेरा New TV Show "बगल वाली जान मारेली"।
"घर वाली ज़रूरी है, पर बगल वाली दिल की मज़बूरी है।" आरा के नज़दीक स्थित "बीबीगंज" के झा जी (चुटकुन) और राजा जी की फैमिली की कहानी। राजा जी की पत्नी मोहिनी पर फिदा हैं झा जी और झा जी की पत्नी किसमिस पर फिदा हैं राजा जी।

मोहिनी भाभी को चाँद चाहिए और यह डिमांड वो अपने पति से करती हैं और जैसे ही झा जी सुनते ही भाभी के लिए चाँद तोड़ कर लाने की जद्दोजहद में लग जाते हैं क्योंकि मोहिनी भाभी को उन्हें खुश करना है।
और इधर किसमिस भाभी को भी चाँद चाहिए और वो अपने पति झा जी से कहती हैं और यह बात राजा जी के कानों तक पहुंचती है और राजा जी के और किसमिस भाभी को चाँद देने के लिए आकाश-पाताल एक कर देते हैं।

New TV Show में हर मोड़ पर है ट्विस्ट

New TV Show "बगल वाली जान मारेली" के हर एपिसोड के हर मोड़ पर आपको नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। बमपिलाट, धुधकारी, मंगरु, मेढ़क और क्लेक्टरा के दिमाग की कहानी और बिजुरिया के लटके-झटके की रवानी- बीबीगंज मोहल्ले की रौनक में चार चांद लगा देता है।
मस्ती-मज़ाक के साथ, जगमग होगा बीबीगंज की दिन और रात। इस सप्ताह देखिये "बगल वाली जान मारेली" मेरे Dialogue के साथ।
खो गया है किसमिस भाभी का पायल, पूरा बीबीगंज हो चुका है घायल...राजा जी उस पायल को ढूंढने के लिए क्या-क्या करते हैं देखिये New TV Show ""बगल वाली जान मारेली" शाम 7 बजे से, सोमवार से शुक्रवार- सिर्फ और सिर्फ Big Ganga पर।

New TV show, Bagal Wali Jaan Maareli- Monday to Friday, From 7:00 PM.

No comments

Advertisment