Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

यह भी पढ़िए

latest

Youth Power: एक नए सफर की ओर अग्रसर युवा प्रत्याशी धनु ठाकुर

Youth Power: एक नए सफर की ओर अग्रसर युवा प्रत्याशी धनु ठाकुर कहते हैं कि युवाओं के कंधों पर ही देश का भविष्य टिका हुआ है। अगर Youth Po...

Youth Power: एक नए सफर की ओर अग्रसर युवा प्रत्याशी धनु ठाकुर


कहते हैं कि युवाओं के कंधों पर ही देश का भविष्य टिका हुआ है। अगर Youth Power चाह लें तो देश की तक़दीर और तस्वीर दोनों बदल सकते हैं।

Dhanu Thakur

आज आप एक ऐसे ही युवा से मिलेंगे जो विकास की राहों पर आगे बढ़ रहा है और जो विकास की सीढ़ियों पर दिन प्रतिदिन चढ़ रहा है।  

जी हाँ, नौरंगा ग्राम सभा के युवा ग्राम प्रधान प्रत्याशी धनु ठाकुर अपने कंधे पर विकास का दारमोदार लेकर आगे बढ़ रहे हैं। चाहत है इनको अपने गाँव को एक नई दिशा में ले जाने की और एक नया दशा प्रदान करने की।
कहा गया है कि चाह लो अगर दिल से तो फिर कोई भी मंज़िल दूर नहीं। कुछ इन्हीं राहों पर आगे बढ़ रहे हैं धनु ठाकुर। इनकी सोच में जन सेवा का गहरा रंग नज़र आ रहा है। इनकी चाहत हैं कि हम अपने गाँव और समाज के लिए कुछ करें।
एक नई दिशा की ओर बढ़ते इस युवा प्रत्याशी के कदम निश्चित ही सराहनीय है। इनका सपना है अपने गांव और समाज के लिए कुछ कर गुजरने की। और इनके इसी सपने ने शायद इनको प्रेरित किया है एक नया सफर तै करने के लिए।
दुष्यंत कुमार ने कहा था- "हो गई है पीर पर्वत सी पिघलनी चाहिए, इस हिमालय से अब कोई गंगा निकलनी चाहिए, मेरा मक़सद सिर्फ हंगामा खड़ा करना नहीं, मेरी कोशिश है कि सूरत भी बदलनी चाहिए।"


इसी कोशिश को कामयाबी में बदलने के लिए तैयार हैं युवा प्रत्याशी धनु ठाकुर। हालांकि आगे क्या होगा यह कहना तो मुश्किल है,लेकिन यह निश्चित तौर पर कहा जा सकता है कि गांव, देश और।समाज में एक नए बदलाव के लिए इसी तरह युवाओं को तैयार होना पड़ेगा और आगे आना पड़ेगा।
5Minutes News धनु ठाकुर के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है।

1 comment

Advertisment