• Welcome To My Blog

    21 जुलाई को मलेशिया में लगने जा रहा है "यशी फिल्म्स प्रजेंट्स ढ़िशुम 2018" इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड का मेला





    पिछले साल लन्दन में इंटनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड का परचम लहराने के बाद इस साल "यशी फिल्म्स प्रजेंट्स ढिशुम IBFA 2018" अपना जलवा बिखेरने पहुंच गया है चमकते-दमकते शहरों का देश 'मलेशिया'.

    मलेशिया  की धरती से इस बार भोजपुरी भाषा की आवाज़ पूरी दुनिया में गूंजेगी और ये भोजपुरी के लिए बड़े गर्व की बात है. भोजपुरी को जिस तरक्की और जिस बड़े स्टेज की तलाश थी, यशी फिल्म्स प्रजेंट्स  ढिशुम को...जो पूरे ज़ोर-शोर के साथ भाषा भोजपुरी के मान-सम्मान और उसके गौरव को  और गौरवान्वित करने में लगा हुआ है और निश्चित तौर पर यह भोजपुरी भाषा और भोजपुरी सिनेमा जगत के लिए आन, बान और शान की बात है. 







    पहुचेंगें दिग्गज  सितारे 

    "यशी फिल्म्स प्रजेंट्स ढिशुम IBFA 2018" के इस अवार्ड समारोह में इस बार भी बड़े-बड़े सितारों का जमावड़ा लगने जा रहा है. सुपर स्टार मनोज तिवारी, रविकिशन, दिनेश लाल यादव 'निरहुआ', पवन सिंह, विनय आनंद, कृष्णा अभिषेक, खेसारी लाल यादव, रानी चटर्जी, आम्रपाली दुबे, मधु शर्मा, मोनालिसा, अवधेश मिश्रा, राकेश मिश्रा, निशा दुबे, सीमा सिंह इसके अलावा अन्य कई बड़े सितारें भी इसमें शामिल होंगें. 

    "यशी फिल्म्स प्रजेंट्स ढिशुम IBFA 2018" के इस अवार्ड समारोह में शामिल होने के लिए मेरे दोस्त  और भारत की शान,  सारेगामापा  जैसे कई रियालिटीज़ शो के लेखक आनंद श्रीवास्तव जी भी पहुंचे हैं और वहाँ से उन्होंने मुझे इस अवार्ड फंक्शन के बारे में जानकारी दिया और कुछ तस्वीरें भी उन्होंने मुझे शेयर की है, जो मैं अपने ब्लॉग के ज़रिये आप तक पहुंचा रहा हूँ.



                                                                                                                                                                        दोस्तों!! मेरे ब्लॉग से जुड़ने के लिए कमेन्ट कीजिये. आप मुझे मेरे email id के माध्यम से भी संपर्क कर सकते हैं. मेरा email id- wonderfullworld6@gmail.com
    **********************************************************                  

    No comments:

    Post a Comment

    Featured Post

    TV Show: बिग गंगा और Zee5 पर देखिये मेरा नया कार्यक्रम "मस्त मलंग भोले बाबा के बम"

    TV Show: बिग गंगा और Zee5 पर देखिये मेरा नया कार्यक्रम "मस्त मलंग भोले बाबा के बम" प्रोग्राम- मस्त मलंग भोले बाबा के बम चैन...