• Welcome To My Blog

    Uri: The Surgical Strike

    Uri- The Surgical Strike

    Uri: the surgical strike, Uri: based on the true event
    Uri:The Surgical Strike

    ज़रा सोचिए, जब आपको कोई कह दे कि नामुमकिन को मुमकिन करना है, वो भी हर हाल में। 
    ज़रा सोचिए, ज़ुबाँ से निकले हुए किसी वादे को पूरा करना है, वो भी हर हाल में।
    ज़रा सोचिए, आपको अपने दुश्मन के घर में घुस कर उसे मारना है, वो भी हर हाल में।
    कल्पना कीजिये। गोली और बारूदों के बीच से आपको बचते और निकलते हुए, जिसके लिए आप वचनबद्ध हैं उस मिशन को पूरा करना है, वो भी हर हाल में।
    जाने कौन सी गोली पर किसका नाम लिखा है? लेकिन बात वतन की है। वादा उस भारत माँ के लिए है, जिसकी तरफ किसी ने आँख उठाकर देखा है। अभी तो एक बार हुआ है- अगर फिर से किसी ने इसी तरह आँख उठाकर देखने की कोशिश की, तो फिर से होगा Uri: The Surgical Strike

     Uri: The Surgical Strike Reel Life की

    पुणे का e sqare Cinema Hall Housefull था। पहले ही सीन से Uri: The Surgical Strike ने जो सम्मा बांधा, वो बंधता ही गया और इस क़दर बंधता गया कि कहीं आंसू गिरा दिया, कभी हँसा दिया और कभी भर दिया मन में देशभक्ति का जज़्बा, जो तालियां बजाने और वाह-वाह करने पर मज़बूर कर दिया।

    Aditya Dhar ने Uri: The Surgical Strike ना सिर्फ पन्ने पर सही उतारा है बल्कि पर्दे पर भी जी-जान लगा कर बखूबी उतारा है। वही Mohit Raina और विक्की कौशल  Vicky Kaushal ने भी कमाल का एक्ट किया है। Yami Gautam और Paresh Rawal ने भी अपने चरित्र को बखूबी पर्दे पर जीया है। साथ ही साथ अन्य कलाकारों ने भी बेहतरीन तरीके से पर्दे पर भूमिका निभाई है।
    कुल मिलाकर, कई समय बाद ऐसी फिल्म देखने को मिली जो सिनेमा हॉल में बांध कर रखी और इसका एहसास नहीं होने दी कि हम सिनेमा हॉल में बैठकर कोई फ़िल्म देख रहे हैं, जिससे कि सिर्फ timepass हो रहा है। Box Office पर लोगों को खूब भा रही है Uri: The Surgical Strike

     Real Life की Uri: The Surgical Strike

    सिनेमा हॉल के Screen पर जो भी सीन देखा अभी तक आँखों के सामने चल रहा है। अभी तक जय हिंद और गोलियों और बमों की आवाज़ें कानों में गूँज रही हैं। 
    मन में ख़यालात आ रहे हैं, कि अगर Reel Life की Uri: The Surgical Strike के जवानों के दर्द और जनकी कहानी देखकर आँसू आ रहे हैं तो क्या गुज़री होगी उन Real Life के जवानों के ऊपर जिन्होंने अपनी जान हथेली पर रखकर, बिना डरे, बिना सहमे दुश्मनों के घर में घुसकर उन्हें मार कर आ जाते हैं।
     निश्चित तौर पर उन देश के वीर ज़वानों को मैं Silsila Zindagi Ka के माध्यम से धन्यवाद देता हूँ और दिल से कहता हूँ- हमें तुम पर नाज़ है वीर ज़वानों।
    Conclusion
    दोस्तों! आप भी जाईये और ज़रूर देखिये Uri: The Surgical Strikeनिश्चित तौर पर यह फ़िल्म आपके दिल को छुवेगी।
    देशभक्ति की इसी भावना और Uri: Story of Surgical Strike की यादों के साथ मैं आपको यही छोड़े जाता हूँ। फिर ज़ल्द ही मिलता हूँ एक नए पोस्ट के साथ। जुड़े रहिये आप मेरे ब्लॉग : Silsila Zindagi Ka के साथ।
    So friends: It was a post about Uri: The Surgical Strike.


    No comments:

    Post a Comment

    Featured Post

    Rajgir- चलो, चलते हैं राजगीर

    Rajgir- चलो, चलते हैं राजगीर Rajgir- " Silsila Zindagi Ka " के साथ चलिए Rajgir का भ्रमण कीजिये. आप सोच  रहे होंगे कि  ऐसा क्...