Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

यह भी पढ़िए

latest

Be Alert: बीबीगंज में आ गया है चोटी कटवा

Be Alert: बीबीगंज में आ गया है चोटी कटवा Show: Bagal Wali Jaan Maareli Episode: CHOTI KATWA Channel- Big Ganga (Mon-Fri- 7 PM) Wri...

Be Alert: बीबीगंज में आ गया है चोटी कटवा

Show: Bagal Wali Jaan Maareli
Episode: CHOTI KATWA
Channel- Big Ganga (Mon-Fri- 7 PM)
Writer- Anil Pandey 


Be Alert!! बीबीगंज में आ गया है चोटी कटवा!! अब किसी की नहीं बचेगी चोटी, चाहे पतली हो मोटी। पूरा बीबीगंज है परेशान, चोटी कटवा से बचने का क्या है समाधान? और कौन काट रहा है चोटी- देखिये "बगल वाली जान मारेली" बिग गंगा पर शाम 7 बजे से सोमवार से शुक्रवार।

जी हाँ, आप चौक गए होंगे। लेकिन मैं आपको बता दूं कि "चोटी कटवा" आया है बीबीगंज में। यानि कि चोटी कटवा की कहानी देखेंगे आप हमारे सीरियल "बगल वाली जान मारेली" के माध्यम से।

हास्य और मनोरंजन से भरपूर "बगल वाली जान मारेली" धारावाहिक का हर एपिसोड कई ट्विस्ट से गुज़रते हुए आपको दीवाना बना देगा। 

बीबीगंज की बिजुरिया की चोटी कटते ही पूरा बीबीगंज परेशान हो चुका है। किसमिस भौजी की चोटी, चोटी कटवा काट ना ले, इसलिए राजा जी रात भर पहरा दे रहे हैं और मोहिनी भौजी का चोटी बचाने के लिए झा जी रातों की नींद हराम कर रहे हैं।



वही, मेढ़क, क्लेक्टरा, बमपिलाट और धुधकारी भी चोटी कटवा को पकड़ने के लिए अपना जी जान लगा दिए हैं? लेकिन कौन है यह चोटी कटवा? और क्या पकड़ा जाएगा चोटी कटवा? जानने के लिए देखिये "बगल वाली जान मारेली" सिर्फ "बिग गंगा" चैनल पर। सोमवार से शुक्रवार- शाम 7 बजे से।
So Be Alert: देखने के लिए "बगल वाली जान मारेली"।

No comments

Advertisment