Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

यह भी पढ़िए

latest

Konark Cement: हम हैं तो घर में दम है

 घर की मजबूती ( Strong Cement ) प्रदान करने के लिए यूँ तो बहुत सारे अच्छे और बेहतरीन सीमेंट हैं। इन्हीं में से एक है Konark Cement . वर्तमान...

 घर की मजबूती (Strong Cement) प्रदान करने के लिए यूँ तो बहुत सारे अच्छे और बेहतरीन सीमेंट हैं। इन्हीं में से एक है Konark Cement. वर्तमान समय में मैं अपना घर बनवा रहा हूँ और मैं इसी सीमेंट का उपयोग कर रहा हूँ।

Konark Cement: हम हैं तो घर में दम है

 

मेरे घर का काम कर रहे राज मिस्त्री ने मुझे Konark Cement का सुझाव दिया और उसने कहा- एक बार इस्तेमाल कर के देखिए। मैंने उसकी बातों का यकीन किया और सचमुच- कोणार्क सीमेंट अपना दम दिखा रहा है।

Korank Cement Grade

इसमें कोई दो मत नहीं कि Korank Cement Grade नंबर 1 है। मार्केट में अपनी शुध्दता से पहचान बनाये हुए यह सीमेंट ना सिर्फ दीवार और घर को मजबूत बनाता है, बल्कि खुशियों और विश्वास की दीवार को भी मजबूती प्रदान करता है।

जिसमें दम होता है, वही असली बम होता है। और konark Cement में बिल्कुल दम है और यह बम है। जो हर घर को अपनी विश्वसनीयता और मजबूती से भर देता है।

Konark Cement Price

Konark Cement Price आपके जेब पर भारी पड़े, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। बल्कि, जो बाजार में अन्य Cement का रेट चल रहा है, उसके आस-पास ही है। मतलब "मतलब दाम भी कम, है बहुत दम"। 

About Konark Cement

मैं कोणार्क सीमेंट के बारे में इसलिए नहीं लिख रहा या इसलिए नहीं तारीफ कर रहा कि इस Konarak Cement Company ने मुझे स्पांसर दिया है, बल्कि इसलिए कि "कुछ खुशियां priceless होती हैं, जिन्हें दिल से बयां करनी चाहिए"।

मैं अपने ब्लॉग SilsilaZindagiKa के माध्यम से हर अच्छे इंसान, स्थान, अच्छी चीजों का अपने शब्दों से संवारता आया हूँ। जैसे कि आज कोणार्क Cement पर मेरी कलम चली।

अगली बार फिर से कुछ ऐसे ही पोस्ट के साथ मिलता हूँ। तब तक के लिए Bye Bye. 


No comments

Advertisment