पिज़्ज़ा और प्यार - Silsila Zindagi Ka
  • Welcome To My Blog

    पिज़्ज़ा और प्यार





    पिज़्ज़ा shop के corner के टेबल पर बैठे दोनों पिज्ज़ा खा रहे थे. वो थम-थम के पिज़्ज़ा काटे जा रही थी और वो भी थम-थम के उसका गाल काटे जा रहा था, Means उसे किस किये जा रहा था. दोनों मग्न थे. बिना किसी डर के. वो पिज़्ज़ा खाने में बिजी थी और किस लेने में.  खैर, इसमें कोई बुराई भी नहीं क्योंकि ‘’जो डरते हैं वो प्यार करते नहीं”. हालांकि ये कोई अज़ूबे नज़ारा नहीं है, कोई नया नहीं है, ये तो मुम्बई शहर के लिए आम बात है. लेकिन कल जब मैंने देखा कि उस हसीना का चमकता बदन, उस पर से उसका छलकता यौवन और उस पर से गोरे मक्खन के साथ हॉट पिज़्ज़ा....माहौल को और भी हॉट बाना रहा था और हॉट पिज़्ज़ा के साथ उसका अंदाज़  क़ातिलाना लग रहा था. उस खुबसूरत बला को पिज़्ज़ा का टेस्ट कैसा लग रहा था, ये तो मैं नहीं बता सकता, लेकिन उस मेरे किस्मत के धनी अनजान दोस्त को उस प्यार और किस करने का मज़ा बहुत आ रहा था, ये मैं दावे के साथ कह सकता हूँ. क्योंकि उनके पिज़्ज़ा का एक टुकड़ा अभी तक ख़त्म नहीं हुआ था, क्योंकि किस करते-करते ये भूल ही गए थे कि पिज़्ज़ा ठंडा हो जाएगा तो मज़ा नहीं देगा. लेकिन कोई नहीं, उन्हें पता था कि पिज़्ज़ा से भी ज़्यादा हॉट तो उनके सामने बैठी है. फिर भला पिज़्ज़ा ठंडा ही हो जाए तो क्या ग़म...?
    जब मैंने कल ये नज़ारा देखा तो मेरे मन में ये ख्यालात आया कि ज़िंदगी में अगर प्यार हो तो उसका मज़ा ही कुछ और है. लेकिन कल मुझे एक नया अनुभव हुआ कि प्यार के साथ अगर पिज़्ज़ा का मिश्रण हो जाए तो उम्र कुछ बढ़ जाती है. आपके प्यार के रंगमंच पर किस करने का मज़ा दुगुना हो जाता है. तो ये नया फंडा अपना के देखिये, मज़ा न आये तो कहना. 
    दोस्तों !! पिज़्ज़ा और प्यार को अब से मैं एक अलग नज़रिए से देखना शुरू कर दिया हूँ और सचमुच ये अलग है. देखकर इतना मन खुश हो रहा है, तो तब क्या होगा जब पिज़्ज़ा और प्यार दोनों एक वक़्त पर एक साथ हो.....? वाह!! दृश्य ही कुछ और होता है.......वो गोरी बदन वाली लड़की, जिसका यौवन छलक रहा है...वो पिज़्ज़ा का मज़ा ले रही है और वो मेरे अनजान दोस्त.....किस का....!! चाहे जो भी हो...मैं दुआ करता हूँ कि इसी तरह आपलोगों के “Pizza और प्यार” का सिलसिला चलता रहे और “सिलसिला ज़िंदगी” का भी चलता रहे.
    ****************************************************

    No comments:

    Post a Comment