Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

यह भी पढ़िए

latest

ABOUT MY BLOG: Silsila Zindagi Ka

WELCOME TO MY BLOG: SILSILA ZINDAGI KA मैं पिछले कई महीनों से Blog:  सिलसिला ज़िन्दगी का    लिख रहा हूँ। और अब ये  मेरी ज़िंदगी का  अहम...

WELCOME TO MY BLOG: SILSILA ZINDAGI KA


मैं पिछले कई महीनों से Blog: सिलसिला ज़िन्दगी का  लिख रहा हूँ। और अब ये मेरी ज़िंदगी का अहम हिस्सा बन गया है।
मैं हमेशा वही लिखता हूँ, जो मैं दिल से एहसास करता हूँ। मैं अपने Blog के माध्यम से ना सिर्फ अपनी कहानी को बयां करता हूँ, बल्कि मैं हर एक इंसान की सोच, हर इंसान के शब्द और किसी इंसान के दिल की वो बातें- जो वो दुनिया को बताना चाहता है, मैं अपने BLOG के माध्यम से लोगों तक पहुंचाता हूँ।
मैं चाहता हूँ कि मैं अपने BLOG के माध्यम से हर उस प्रतिभा को दुनिया के सामने लाना चाहता हूँ, जो गुमनामी के अंधेरे में भटकने को मजबूर है।
मैंने जब से ब्लॉग लिखना शुरू किया हूँ, मुझ से कई लोग जुड़ चुके हैं। और लगातार अभी लोग जुड़ते ही जा रहे हैं। 
मेरी रचनाओं को जिस तरह लोगों ने प्यार दिया है इसके लिए में सभी का तहे-दिल से धन्यवाद देता हूँ।
मैंने अब तक अपने ब्लॉग में क़रीब 30 ग़ज़लें, 20 कविताएं, 20 लेख और इसके अलावा कई लोगों के बारे में भी मैंने अपने ब्लॉग में लिखा है।
आज मेरा BLOG सिलसिला ज़िन्दगी का किसी परिचय का मोहताज़ नहीं है। मैैैंने इसे आगे ले जााने  मेंं जो  मेहनत किया था आज सार्थक होता दिख रहा है। साथ ही मैं GOOGLE ADSENCE का भी BY HEART धन्यवाद देना चाहता हूँ, जिसका मुझे पार्टनर बनने का मौका मिला। REALLY, GOOGLE ADSENCE IS DOING THE BEST IN THIS WORLD! 
इस ब्लॉग के अलावा मेरा HINDI NEWSPAPER: 5Minutes News को भी कम समय में आप लोगों ने जो प्यार दिया है इसके लिए मैं एहसान मंद है और बहुत कम समय में ही मुझे मेरे Newspaper और ब्लॉग के लिए USA से भी visitors मिलने लगे हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि आप लोग इसी तरह आने वाले दिनों में भी हमेशा अपना प्यार देते रहेंगे।
 सिलसिला ज़िन्दगी का कुछ रचनाओं का लिंक यहां दे रहा हूँ जिसे लोगों ने बहुत प्यार दिया था। आप इस लिंक को खोलिये और पढ़िए।


और भी मेरे popular posts पढ़ने के लिए मेरी साइट  www.silsilazindagika.in.net को देखें।

साथ ही साथ मेरे न्यूज़पेपर www.5minutesnews.com देखेे।

इसी तरह मैं रोज़ आपके लिए अपने ब्लॉग सिलसिला ज़िन्दगी का के पेज पर नए-नए और अच्छे पोस्ट ले कर आऊंगा।

No comments

Advertisment